Monday, June 17, 2013

सोशल साइट्स पर निकल रही है मोबाइल ग्राहकों की भड़ास

सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर मोबाइल ग्राहकों की काफी तादाद में शिकायतें आ रही हैं। टेलीकॉम ग्राहक खराब नेटवर्क, 3जी कनेक्टिविटी और स्पीड को लेकर ट्विटर जैसी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर खूब शिकायत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कस्टमर रिस्पॉन्स पर रिसर्च करने वाली फर्म सिमप्लीफाई 360 की एक रिपोर्ट में ये सामने आया है।
ग्राहक ट्विटर पर खराब नेटवर्क, 3जी कनेक्टिविटी, स्पीड की शिकायत लिख रहे हैं। सिमप्लीफाई 360 की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें भारती एयरटेल की शिकायतें सबसे ज्यादा हैं। भारती एयरटेल के ग्राहक कमजोर हेल्पलाइन सर्विस, धीमी इंटरनेट स्पीड से परेशान हैं। वहीं आइडिया सेल्युलर ग्राहकों को 3जी नेटवर्क, ऊंचे टैरिफ, शिकायत दर्ज करने में देरी को लेकर दिक्कत सामने आ रही हैं।
रिलायंस कम्यूनिकेशन के ग्राहक खराब नेटवर्क, ब्रॉडबैंड, 3जी की स्पीड और पैसे कटने से परेशान हैं। वहीं वोडाफोन ग्राहकों को इंटरनेट स्पीड, नो नेटवर्क की दिक्कत आ रही है। इसके अलावा टाटा डोकोमो के ग्राहक खराब नेटवर्क और ब्रॉडबैंड के गलत टैरिफ काटने से परेशान हैं और इस सब की शिकायतें सोशल नेटवर्किंग साइटों पर खूब देखने को मिल रही हैं।

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